Thursday 29 September 2016

पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब, 8 आतंकी ठिकाने किए तबाह

भारत ने उड़ी हमले का करारा जबाव दिया है। भारत ने पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में अंदर घुसकर आतंकवादी ठिकाने पर हमला कर उसे नेस्तानाबूत कर दिया। खबर है कि इस स्पेशल ऑपरेशन में आतंकवादियों के 8 लॉन्चिंग पैड तबाह कर दिया। डीजीएमओ लेफ्टिनेंट जनरल रणबीर सिंह ने प्रेस कॉनफ्रेंस कर ये दावा किया कि इस हमले में आतंकवादियों को भारी नुकसान हुआ है जबकि भारतीय सुरक्षा बलों को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है। 

 

कल रात साढ़े बारह बजे से लेकर सुबह साढ़े चार बजे तक ये ऑपरेशन चला। खबरें है कि भारत ने पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर की सीमा में 3 किलोमीटर अंदर घुस कर इस ऑपरेशन को अंजाम दिया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कल रात इस पर बैठक की और हमले को मंजूरी दी। 

 

डीजीएमओ रणबीर सिंह ने ये भी कहा है कि सर्जिकल स्ट्राइक को खत्म कर दिया गया है और अभी निकट भविष्य में इस तरह की स्ट्राइक का कोई इरादा नहीं है। उन्होंने आतंकवाद के खिलाफ जंग में पाकिस्तान से सहयोग की उम्मीद जताई और कहा भारत किसी भी चुनौती का सामना करने के लिए तैयार है लेकिन आतंकवादियों को भारत में नहीं घुसने देंगे। 

 

पाकिस्तान के रक्षा मंत्री ख्वाजा आसिफ ने पीओके में फायरिंग की बात कबूली है। आपको बता दें कि इससे पहले पाकिस्तान आर्मी ने सर्जिकल स्ट्राइक की बात से इनकार किया है और इसे सीमापार गोलीबारी बताया है।

 

Get live News Updates visit us at Ripples Advisory or One Missed Call on @98-27-80-80-90

No comments:

Post a Comment