Thursday 15 December 2016

ट्रीहाउस ने बंद की 113 ब्रांच, शेयर 11.4% टूटा

The customer support is one of the important key factor in the success and we are providing you Two days Free trial to Trade in Financial market experience and so on click here http://www.ripplesadvisory.com/free-trial.php

ट्रीहाउस में आज 11 फीसदी से ज्यादा की तेज गिरावट दिखी है। दरअसल ट्रीहाउस ने आज से 113 ब्रांचों को अचानक बंद कर दिया है।
अभिभावकों का आरोप है कि उन्हें किसी भी तरह की सूचना नहीं दी गई है। जिन अभिभावकों ने अगले साल की फीस जमा की थी वो परेशान हैं। यही नहीं ट्रीहाउस में कार्यरत कर्मचारियों को 9 महीनों से वेतन भी नहीं मिलने की खबर है।

ट्रीहाउस ने 113 में से सबसे ज्यादा 36 ब्रांच मुंबई में बंद की हैं। अभिभावकों ने मुंबई के चारकोप थाने में ट्रीहाउस के खिलाफ शिकायत दर्ज की है। खबरें ये भी हैं कि ट्रीहाउस पिछले 9 महीनों से प्ले स्कूल का किराया भरने में भी नाकाम रहा है। दरअसल ट्रीहाउस काफी समय से नकदी के संकट से जूझ रहा है। सितंबर 2015 तक कंपनी के पास 151 करोड़ रुपये की नकदी थी, जो अब घटकर मात्र 8.6 करोड़ रुपये रह गई है। सितंबर 2016 तक ट्रीहाउस के प्रोमोटरों ने 99.45 फीसदी हिस्सेदारी गिरवी रखी और प्रोमोटर लगातार अपनी हिस्सेदारी घटा रहे हैं।

ट्रीहाउस का देश के 100 से ज्यादा शहरों में कारोबार में है और ये 700 प्ले स्कूल चला रहे हैं। ट्रीहाउस की ओर से डे केयर चलाने और शिक्षकों को ट्रेनिंग देने का भी कामकाज किया जाता है।

No comments:

Post a Comment