Wednesday, 14 December 2016

सेंसेक्स 26650 के नीचे, निफ्टी 8195 के आसपास

Get Two Days Free Trial from here and work with us click here http://www.ripplesadvisory.com/free-trial.php

आज के शुरुआती कारोबार में भारतीय बाजारों में सुस्ती नजर आ रही है। सेंसेक्स 55 अंक जबकि निफ्टी करीब 25 अंक नीचे नजर आ रहा है। आज के कारोबार में बैंकिंग, ऑटो और मेटल शेयरों में सबसे ज्यादा बिकवाली देखने को मिल रही है। जबकि आईटी, फार्म और रियल्टी शेयरों से बाजार को कुछ सहारा मिल रहा है। बाजार को छोटे और मझोले शेयरों से भी सपोर्ट मिलता दिख रहा है।

शुरुआती कारोबार मिड और स्मॉल कैप शेयरों में खरीदारी देखने को मिल रही है। बीएसई का मिड कैप इंडेक्स 0.20 फीसदी और स्मॉल कैप इंडेक्स 0.32 फीसदी की बढ़त के साथ कारोबार कर रहा है। जबकि बीएसई के ऑयल एंड गैस इंडेक्स में 0.18 फीसदी की कमजोरी के साथ कारोबार हो रहा है।

बैंकिंग शेयरों में आज भी कमजोरी बनी हुई है। आज के कारोबार में बैंक निफ्टी 0.32 फीसदी की कमजोरी के साथ 18410 के नीचे आ गया है। निफ्टी के प्राइवेट बैंक इंडेक्स में 0.25 फीसदी और पीएसयू बैंक इंडेक्स में 0.39 फीसदी की कमजोरी को साथ कारोबार हो रहा है। निफ्टी के मेटल, एफएमसीजी और ऑटो इंडेक्स में सबसे ज्यादा कमजोरी दिख रही है। निफ्टी के मेटल इंडेक्स में 0.69 फीसदी, एफएमसीजी इंडेक्स में 0.39 फीसदी और ऑटो इंडेक्स में 0.38 फीसदी की कमजोरी के साथ कारोबार हो रहा है।

No comments:

Post a Comment