Tuesday, 13 December 2016

नोटबंदी का 35वां दिन, कैश की किल्लत बरकरार

Click here to know what more you can do with share and stock investments and we are also providing you Tips and accurate intraday Calls to earn more profit http://www.ripplesadvisory.com/free-trial.php

3 दिन की छुट्टी के बाद आज बैंक खुले, तो बैंकों में फिर कोहराम मच गया। कैश के लिए लोगों की लंबी-लंबी लाइनें पहले से ही तैयार थीं। सुबह से ही लोग बैंकों के सामने लाइन में खड़े हो गए। एटीएम ने भी लोगों को राहत नहीं पहुंचाई। ज्यादातर एटीएम पहले की तरह ही खाली दिखे। यानी बैंक तो खुले लेकिन पैसे निकलने की कोई गारंटी नहीं। पीएम मोदी ने नोटबंदी के लिए 50 दिन मांगे थे और अब उनमे से सिर्फ 17 दिन बचे हैं। बावजूद इसके पैसों की किल्लत लगातार बनी हुई है।

उधर नोटबंदी के बाद लगातार बिगड़ते हालात को लेकर आज पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम ने भी मोदी सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि पीएम के 50 दिन में हालात सामान्य होने का दावा गलत साबित होने वाला है। इतना ही नहीं विपक्ष ने इसे सरकार का सबसे बड़ा घोटाला करार दिया। पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम के बयान के बाद कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने भी मोदी सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के फैसले से उद्योगपतियों को फायदा हो रहा है। वहीं विपक्ष की ओर से सरकार पर सवाल उठाए जाने के बाद वित्तमंत्री अरुण जेटली ने कहा कि यूपीए के दोनों कार्यकाल भ्रष्टाचार से भरे रहे, इसीलिए कांग्रेस को नोटबंदी से परेशानी हो रही है।

No comments:

Post a Comment