Tuesday, 13 December 2016

नोटबंदी से टैक्स दरों में कटौती की उम्मीद!

The customer support is one of the important key factor in the success and we are providing you Two days Free trial to Trade in Financial market experience and so on click here http://www.ripplesadvisory.com/free-trial.php

नोट बंदी पर विपक्ष के हमलों का जवाब देते हुए आज वित्त मंत्री अरुण जेटली ने कहा कि नोटबंदी सरकार की टैक्स आमदनी बढ़ेगी जिससे टैक्स की दरों में भी कटौती की गुंजाइश बनेगी। नोटबंदी से टैक्स ज्यादा आएगा और टैक्स आय बढ़ने से टैक्स में कटौती की गुंजाइश होगी। उन्होंने आगे कहा कि यूपीए सरकार ने अपने कार्यकाल के दौरान ब्लैक मनी पर कोई कार्रवाई नहीं की। एनडीए सरकार ने भ्रष्टाचार के खिलाफ कदम उठाए है। पीएम ने भ्रष्टाचार के खिलाफ रणनीति तैयार की है। कैशलेस इकोनॉमी भ्रष्टाचार के खिलाफ कारगर साबित होगी।

वित्त मंत्री ने आगे कहा कि मौजूदा सरकार सिस्टम में पारदर्शिता चाहती है। बैंकिंग में सुधार से कैश की कमी नहीं होगी। हम डिजिटल ट्रांजैक्शन की तरफ तेजी से बढ़ रहे हैं। नोटबंदी पर सरकार संसद में चर्चा के लिए तैयार है। उन्होंने ये भी कहा कि अगले 3 हफ्ते में पर्याप्त कैश उपलब्ध होगा। अनधिकृत कैश इकठ्ठा करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी।

No comments:

Post a Comment