Friday 17 February 2017

नए शिखर पर जाएगा बाजार, घरेलू निवेशक देंगे दिशा

भारतीय बाजारों में पिछले 2-3 महीनों से जो डोमेस्टिक इंफ्लोज आ रहे है वो रिकॉर्ड लेवल्स पर है। बाजार में घरेलू निवेशकों का दायरा अब बढ़ रहा है। निवेशक सोना और प्रॉपटीज को छोड़ बाजार में आ रहे हैं। बाजार में आगे भी घरेलू निवेश की स्थिति और मजबूत होगी और बाजार अगले दिनों में नए शिखर पर जाते नजर आएगा।

पिछले 2-3 साल से एफआईआई की कहानी खत्म हो चुकी है और अब घरेलू निवेशक बाजार को दिशा देंगे। बाजार की कमान अब घरेलू निवेशकों के हाथों में हैं। भारत और इमर्जिंग मार्केट्स से एफआईआई की रुचि धीरे-धीरे घट रही है। जैसे-जैसे यूस इकोनॉमी रिकवर करती है, वैसे यूस बॉन्ड यील्ड भी ऊपर जा रहा है।

इकोनॉमी की हालात काफी नाजूक है। हालांकि तीसरी तिमाही का अर्निंग सीजन उतना बुरा नहीं था। लेकिन इसके बावजूद अब भी लगता है कि चौथी तिमाही कमजोर रहेगी और ये कमजोरी 6-9 महीने बरकरार रहेगी। इसलिए कुछ सिक्लिकल सेक्टर पर खास भरोसा नहीं है। बैंकिंग सेक्टर पर तो और भी कम भरोसा है।

Customer’s profit is one of our main motive and we are here with a lots of risk free services so click here for more http://www.ripplesadvisory.com/free-trial.php

No comments:

Post a Comment