Monday 1 May 2017

बाजार के बाहुबली शेयर, जरूर करें निवेश >> शेयर्स की और अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करें




देश की सबसे महंगी फिल्म बाहुबली-2 की सिनेमाघरों में धमाकेदार एंट्री हुई है ऐसी ही एंट्री आपके पोर्टफोलियो में भी हो, इसीलिए आज हम आपको बताने वाले हैं ऐसे शेयर जो आपके लिए शानदार कमाई करेंगे। ये शेयर बाहुबली इसलिए हैं क्योंकि इनका भाव काफी ज्यादा है, आपको लग सकता है कि ये महंगे होंगे लेकिन ये न सिर्फ सस्ते हैं बल्कि शानदार रिटर्न देते हैं।

फोर्स मोटर्स

रिपल्स एडवाइजरी ने  बाहुबली शेयरों में फोर्स मोटर्स सबसे ज्यादा पसंद है। रिपल्स एडवाइजरी  ने फोर्स मोटर्स में खरीदारी करने की सलाह दी है। रिपल्स एडवाइजरी के मुताबिक 3 साल की अवधि में फोर्स मोटर्स का शेयर 7000 रुपये का स्तर छू सकता है। फिलहाल फोर्स मोटर्स का भाव 4600 रुपये के आसपास है।

एमआरएफ

फिलहाल एमआरएफ का भाव 68,900 रुपये के आसपास है, लेकिन रिपल्स एडवाइजरी  ने इस शेयर को होल्ड करने की सलाह दी है। रिपल्स एडवाइजरी का मानना है कि 2 साल की अवधि में एमआरएफ का शेयर 80,000 रुपये के स्तर तक जा सकता है।

श्री सीमेंट

फिलहाल श्री सीमेंट का भाव 19400 रुपये के आसपास है, और रिपल्स एडवाइजरी को लगता है कि इस शेयर को होल्ड करना चाहिए। रिपल्स एडवाइजरी का मानना है कि 2 साल की अवधि में श्री सीमेंट का शेयर 21,000 रुपये के स्तर तक जा सकता है।

शेयर मार्किट की और अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करें >> http://www.ripplesadvisory.com/free-trial.php

No comments:

Post a Comment