Tuesday 4 October 2016

वोडाफोन प्ले एप पर पाएं 14 हजार से अधिक फिल्में

भारत की दूसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम सेवा प्रदाता कंपनी वोडाफोन इंडिया ने इस साल 31 दिसंबर तक अपने सभी उपभोक्ताओं के लिए वोडाफोन प्ले एप के नि:शुल्क सब्सक्रिप्शन की घोषणा की है। इस एप पर कई भाषाओं में 14000 से अधिक फिल्में उपलब्ध हैं। 

 

वोडाफोन प्ले एक अनूठा एप है जो वीडियो, फिल्में, टेलीविजन शो और संगीत पेश करता है। 180 से अधिक लाइव टीवी चैनलों के साथ इसमें लोकप्रिय फिल्में एवं मनोरंजन चैनल- सोनी, कलर्स, जी, बी4यू, जी सिनेमा, एमटीवी, न्यूज चैनल- आजतक, आईबीएन7, इंडिया टीवी, सीएनएन न्यूज 18, सीएनबीसी आवाज, ईटी नाउ और डिट्टो टीवी की साझेदारी में बीबीसी वल्र्ड न्यूज शामिल हैं। 

 

Get live News Updates visit us at Ripples Advisory or One Missed Call on @98-27-80-80-90 

 

इसके अलावा, कई लोकप्रिय भाषाओं में 14000 से अधिक क्लासिक या ब्लॉकबस्टर फिल्में, वीडियो या म्युजिक कंटेंट में से अपनी पसंद की सामग्री का चुनाव कर सकते हैं और अपनी सुविधा के अनुसार इनका लुत्फ उठा सकते हैं। हूक और हंगामा मूवीज की साझेदारी में वोडाफोन प्ले सही मायने में मनोरंजन की दुनिया है। 

 

वोडाफोन इंडिया के निदेशक (वाणिज्य) संदीप कटारिया ने कहा, "बड़ी संख्या में लोग आज अपने स्मार्टफोन पर वीडियो देखना और संगीत सुनना पसंद करने लगे हैं। कई एप्स डाउनलोड करने के बजाय केवल वोडाफोन प्ले डाउनलोड करना आसान है

No comments:

Post a Comment