Wednesday 30 November 2016

खत्म हो रहा है डर, आगे नजर आएगा खुशहाली का माहौल

Hurry up don’t miss your Two days Free Trial with us click https://www.linkedin.com/title/ripples-advisory and Financial Trading recommendations for free for two days and you can give us a missed call on @9303093093

नोटबंदी के बाद बैंकों के पास जो डिपॉजिट आया है वो आगे बैंकिंग सिस्टम के लिए बहुत अच्छा साबित होगा। बैंकिंग सिस्टम में आया ये पैसा निवेशकों के लिए रिटर्न जेनरेट करेगा, क्योंकि बैंको में पैसे जमा करने से ब्याज में अच्छी कमाई होगी। साथ ही बैंकिग सिस्टम में जो पैसा आया है वो आखिर में बिजनेस में ही लगेगा। आगे जैसे-जैसे स्थितियां सुधरेंगी बैंकों के पास आया ये फंड व्यावसायिक गतिविधियों में ही काम आएगा।
के आर चोकसी के मुताबिक आगे के लिए इंडस्ट्री के लिए स्थितियां काफी सुधर रही हैं। 

नोटबंदी के शुरुआत में जो दबाव का माहौल दिख रहा था वह अभी नहीं है। ग्राउंड लेवल पर जुटाई गई जानकारियों से साफ है कि अर्थव्यवस्था में धीरे-धीरे बढ़ रहे करेंसी के प्रवाह से कारोबारियों की परेशानी काफी कम हो गई है। उम्मीद है कि कुछ ही हफ्तों में बाजार से हमें अच्छे संकेत मिलने शुरू हो जाएंगे।


सरकार का टैक्स कलेक्शन बढ़ने से वित्तीय घाटे में सुधार होगा जिससे आने वाले बजट में सरकार पर्सनल इनकम टैक्स की दरें घटा सकती है। पर्सनल इनकम टैक्स घटने से बचत और निवेश को बढ़ावा मिलेगा।

No comments:

Post a Comment