Tuesday, 17 January 2017

सोनी ने नया कार ऑडियो सिस्टम 26,990 रुपये में उतारा

Need Financial investments HURRY UP we are providing you chance to grab a maximum profit from the stocks Watch Out our TWO DAYS FREE TRIAL http://www.ripplesadvisory.com/free-trial.php

सोनी इंडिया ने सोमवार को नया कार ऑडियो सिस्टम भारतीय बाजार में उतारा, जिसमें स्मार्ट ड्राइविंग के फोन से जुड़कर इंटेलीजेंट वॉयस कंट्रोल या टच पैन कंट्रोल के माध्यम से नेविगेट, कम्यूनिकेट और म्यूजिक प्ले करने की सुविधा है। कंपनी ने एक बयान में बताया कि यह एंड्रायड ऑटो और एपल कार प्ले (भारत में फिलहाल कार प्ले पर नेविगेशन उपलब्ध नहीं है) दोनों के साथ काम करने में सक्षम है। एक्सएवी-एएक्स 100 ऑडियो सिस्टम की कीमत 26,990 रुपये रखी गई है।

यह डिवाइस सोनी के बेहतरीन एक्सट्रा बॉस फीच के साथ बेहद उच्च शक्ति की ध्वनि पैदा करने में सक्षम है जो किसी भी वाहन को सुसंपन्न ध्वनि प्रणाली में बदल देता है। इसके साथ ही रोटेशनल वॉल्यूम कंट्रोल के साथ ड्राइविंग को सुरक्षित बनाता है।

'एंड्रायड ऑटो' वाहनों के लिए बनाया गया एंड्रायड प्लेटफार्म है जो ड्राइवरों का कम से कम ध्यान खींचता और उन्हें सड़क पर अधिक से अधिक ध्यान केंद्रित करने में मदद करता है। 'कार प्ले' एपल द्वारा बनाया गया प्लेटफार्म है जो कार म्यूजिक सिस्टम को एपल म्यूजिक, कॉलिग और एमएमएस सेवा में स्मार्टफोन के टचस्क्रीन या वॉयस कमांड के माध्यम से सक्षम बनाता है।

No comments:

Post a Comment