Friday 10 February 2017

इंफोसिस में विवाद बढ़ा, फाउंडर ने उठाए सवाल

इंफोसिस में फाउंडर्स और बोर्ड के बीच विवाद काफी गहरा गया है, और दोनों पक्षों के बीच अभी तक मामला हल करने के लिए कोई बातचीत शुरु नहीं हुई है, बल्कि दोनों पक्षों की ओर से चिठ्ठियां लिखी जा रही हैं। इस बीच खबरें ये भी हैं कि मैनेजमेंट फाउंडर्स से बात करेगा लेकिन सवाल ये उठता है कि जब मैनेजमेंट से कोई दिक्कत ही नहीं है तो बातचीत किस दिशा में जाएगी।
इंफोसिस का विवाद बढ़ता जा रहा है। कंपनी के सीईओ विशाल सिक्का ने कर्मचारियों को चिट्ठी लिखकर मामले को हल्का करने की कोशिश की, मगर आज कंपनी के फाउंडर और पूर्व चेयरमैन नारायण मूर्ति के बयानों ने मामले को फिर बड़ा बना दिया है।

इंफोसिस के फाउंडर, एन आर नारायणमूर्ति के मुताबिक कंपनी में काम कर रहे है लोगों को 80 फीसदी जबकि नौकरी छोड़कर जाने वाले कर्मचारी को 100 फीसदी तक वैरिएबल पे देना शक के दायरे में लाता है। लगता है कि कुछ छुपाया जा रहा है। इसके 1 साल बाद फोरेंसिक ऑडिट करवाना हास्यास्पद है, क्योंकि इस दौरान सबूत मिटाए जा सकते हैं।

Costumer’s profit is one of our main motive and we are here with a lots of risk free services so click here for more http://www.ripplesadvisory.com/free-trial.php

No comments:

Post a Comment