Tuesday 14 March 2017

मोदी मैजिक पर बढ़ा भरोसा, कहां लगाएं पैसा >> रिपल्स फाइनेंसियल एडवाइजरी

यूपी और उत्तराखंड में बीजेपी की ऐतिहासिक जीत के बाद मोदी सरकार की ताकत दोगुनी हो गई है। बाजार को पूरी उम्मीद है कि सरकार का रिफॉर्म का एजेंडा और जोर पकड़ेगा। इसी वजह से बाजार भी खुशी में झूम उठा है और हर तरफ हरियाली दिख रही है। निफ्टी के नई ऊंचाई पर पहुंचने के बाद बाजार में और कितना दम बाकी है और ऐसे में निवेश के मौके कहां हैं, आइए जानते हैं इस खास खबर में, सबसे पहले ये जान लेते हैं कि यूपी और उत्तराखंड में भाजपा की जीत के बाद दिग्गज ब्रोकरेज हाउसेज की क्या राय है -

चुनाव नतीजे पर सीएलएसए

सीएलएसए के मुताबिक बीजेपी को आने वाले दिनों में राज्यसभा में भी दिक्कत नहीं होगी। सरकार की भ्रष्टाचार विरोधी मुहिम जारी रहेगी। 2022 तक सबके लिए घर जैसी योजनाओं को बल मिलेगा और ग्रामीण और समाजिक कल्याण के कार्यक्रमों पर खर्च बढ़ेगा।

चुनाव नतीजे पर सिटी

सिटी का कहना है कि बीजेपी की जीत से सुधारों की रफ्तार बढ़ेगी। मध्यम अवधि के लिए बीजेपी की जीत पॉजिटिव होगी। सिक्लिकल, मिडकैप में तेजी जारी रहेगी।

चुनाव नतीजे पर जेपी मॉर्गन

जेपी मॉर्गन के मुताबिक 2019 में भी बीजेपी की जीत के आसार बढ़े हैं। आज बाजार के 1-2 फीसदी की तेजी पर खुलने की उम्मीद है। 2017 में बाजार का लक्ष्य 9300-9600 पर बरकरार रहेगा। वित्त वर्ष 2018 की दूसरी छमाही से सुधार की उम्मीद है। वित्त वर्ष 2018 में साल दर साल आधार पर मुनाफे में 15-18 फीसदी ग्रोथ की उम्मीद है।

Intraday Calls back to back technical support and more One Missed call on this number @9644405056 or click link below >>http://www.ripplesadvisory.com/free-trial.php

No comments:

Post a Comment