Monday 3 April 2017

घरेलू निवेश से मिलेगा सपोर्ट, चुनिंदा शेयरों पर लगाएं दांव

बाजार की आगे की चाल और दिशा पर बात करें तोह पिछला साल लिक्विडी और पीई री-रेटिंग का साल था, अर्निंग ग्रोथ आनी अभी बाकी है। सबको उम्मीद है कि इस साल अर्निंग ग्रोथ आएगा अगर ऐसा होता है तो फिर आगे बाजार में अच्छी बढ़त देखने को मिलेगी।आगे एफआईआई के पैसे की निकासी को बहुत महत्व देने की जरूत नहीं हैं। भारतीय बाजारों में घरेलू संस्थागत निवेशकों का निवेश लगातार बढ़ रहा है, ये भारतीय बाजारों के लिए बहुत ही अच्छा संकेत है। आगे बाजारों की घरेलू निवेशकों पर निर्भरता बढ़ेगी। बाजार के डीआईआई निवेश से अच्छा सहारा मिल रहा है और ये ट्रेंड आगे भी बना रहेगा। हालांकि बाजार में एफआईआई की निवेश अभी ठंडा रहने के आसार हैं।



एविएशन कंपनियों के लिए ट्रैफिक ग्रोथ अच्छा रहा है। ऑयल की कीमतों में भी गिरावट हो रही है और एविएशन कंपनियों पर प्राइसिंग का दबाव भी कम होता दिख रहा है, ऐसी स्थिति में एविएशन इंडस्ट्री निवेश के लिहाज से काफी अच्छी दिख रही है।


ऑटो इंडस्ट्री पर अपनी राय रखते हुए रिपल्स एडवाइजरी प्राइवेट लिमिटेड, इंदौर ने कहा कि अगर 3 साल के नजरिए से बात करें तो प्रीमीयम टू-व्हीलर और कारों में तेजी देखने को मिलेगी, जिसकों ध्यान में रखते हुए चुनिंदा ऑटो शेयरों में पैसे लगाने की सलाह होगी।


बैंकों के लिए एनपीए का बुरा दौर अब खत्म हो चुका है। बैंकिंग सेक्टर के चुनिंदा शेयरों पर दांव लगाकर पैसे बनाए जा सकते हैं।

और जानने के लिए यहाँ क्लिक करें >> http://www.ripplesadvisory.com/free-trial.php

No comments:

Post a Comment