Saturday 1 October 2016

ओला ने लोकेशन और मैपिंग को किया अपडेट, होगी आसानी

परिवहन एप ओला ने अपनी मैपिंग को अपडेट किया है। इससे अब ग्राहक कैब चालक को अपनी सटीक लोकेशन खुद से भी भेज सकेंगे। साथ ही ओला अब पिछली बुकिंग लोकेशन के आधार पर भी अपनी मैप को अपडेट करती रहेगी, ताकि ओला ड्राइवरों को ग्राहकों तक पहुंचने में आसानी हो। 

 

ओला ने एक बयान जारी कर शुक्रवार को यह जानकारी दी। ओला ने लोकप्रिय 'हॉटस्पॉट्स' अर्थात अधिक मांग वाले क्षेत्र, जैसे टेक पार्क, हाउसिंग कॉलोनी, मॉल एवं सार्वजनिक जगहों आदि को चिन्हित किया है। लोगों को इस तरह की जगहों से अपनी राईड बुक करते समय ड्राइवरों के लोकेशन का पता लगाने में काफी समय बर्बाद होता है। इस सुविधा के शुरू होने से इसमें आसानी होगी और समय की भी बचत होगी। 

 

अब ग्राहक के बुकिंग स्थान में पिक-अप प्वाइंट, बुकिंग एवं बोडिर्ंग पैटर्न्‍स के आधार पर एप स्वत: ही मौजूदा पिक-अप स्थान का सुझाव देता है। हालांकि ग्राहक चाहें तो इसे बदल सकते हैं। ग्राहक के राईड बुक कराने के साथ ही उनके पास उनके ड्राइवरों से दिशा साझा करने के लिए 'शेयर डायरेक्शन' का विकल्प होगा।

 

हालांकि, ओला का जीपीएस और नेविगेशन ड्राइवर को उनके पिकअप लोकेशन तक पहुंचने में मार्गदर्शन करता है, लेकिन इस विशेषता के जरिए उपयोगकर्ता अपनी पिक-अप की जगह के किसी निकटतम मशहूर स्थान के बारे में बता सकते हैं जिसके बारे में ड्राइवर को तत्काल जानकारी दे दी जायेगी।

 

Get live News Updates visit us at Ripples Advisory or One Missed Call on @98-27-80-80-90

No comments:

Post a Comment